इन फिल्मी सितारों ने निजी शादियों में डांस करने के लिए लेते हैं इतने करोड़

इन फिल्मी सितारों ने निजी शादियों में डांस करने के लिए लेते हैं इतने करोड़

भारत में शादियों को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है। कई लोग बॉलीवुड सेलेब्स को अपनी शादियों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए भी बुलाते हैं। आपको बता दें कि 20-30 मिनट की डांस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें करोड़ों रुपये दिए जाते हैं।

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने प्राइवेट शादियों में डांस कर करोड़ों रुपये कमाते हैं। इस लिस्ट में सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां भी शामिल हैं।

शाहरुख खान समेत कई ऐसी हस्तियां हैं, जो एक शादी की पार्टी में डांस करने के लिए कई करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। तो आइए जानते हैं कि आपके फेवरेट सितारे इन डांस परफॉर्मेंस के लिए कितनी फीस लेते हैं।

कैटरीना कैफ

फिल्मों में कैटरीना कैफ का डांस परफॉर्मेंस काफी लोकप्रिय है। फिल्मों के अलावा निजी शादियों में भी कटरीना का डांस परफॉर्मेंस काफी पसंद किया जाता है।

वैसे तो कैटरीना अपनी एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं, लेकिन शादियों में डांस परफॉर्मेंस के लिए करीब 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक बतौर हीरोइन उन्हें पिछली फिल्म के लिए भारत को 11 करोड़ रुपये मिले थे और शादियों में डांस करने की बात करें तो एक्ट्रेस 3 से 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान कई शादियों में शिरकत कर चुके हैं। उनके चार्म और डांस से लोग काफी दीवाने हैं, यही वजह है कि उन्हें खूब इनवाइट किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि किंग खान लाखों रुपये मांग रहे हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर्स शादी में डांस करने के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। किंग खान शादियों के अलावा बड़ी पार्टियों में भी शामिल होते हैं।

दीपिका पादुकोने

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक शादी में डांस करने के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।
फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्रियां उससे कई गुना ज्यादा चार्ज करती हैं, लेकिन शादियों में वह कुछ मिनटों के डांस के लिए 1 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।
वहीं दीपिका न सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक बेहतरीन डांस एक्ट्रेस भी हैं। लोग अवार्ड शो में डांस करते देखना पसंद करते हैं।

ह्रितिक रोशन

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर माने जाने वाले ऋतिक रोशन के डांस को लोग खूब पसंद करते हैं. उन्हें अक्सर अवार्ड शो में डांस करते भी देखा गया था।

बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह ऋतिक भी निजी शादियों में शामिल होते हैं। अभिनेता कथित तौर पर एक शादी में एक नृत्य के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

विश्व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा महंगे सितारों में से एक हैं। एक्ट्रेस सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए ही नहीं, बल्कि शादियों में डांस करने के लिए भी कई करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।
अभिनेत्री कथित तौर पर एक शादी में एक नृत्य के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज कर रही है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता समय के साथ काफी बढ़ गई है, इसलिए उन्हें अक्सर निजी शादियों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में बनाते हैं। उसके पास आय के कई स्रोत भी हैं। अभिनेता कथित तौर पर शादी में नृत्य करने के लिए लगभग 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

आशा है आपको बॉलीवुड सितारों के बारे में जानकारी अच्छी लगी होगी। इसके अलावा, बॉलीवुड हरजिंदगी के बारे में अधिक रोचक तथ्य और उपाख्यानों के लिए पढ़ें।

यह भी पढ़ें :–

नए अवतार में नजर आईं भारती सिंह, 15 किलो घटाया वजन

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *