aajtak

रिलीज हुआ हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पोस्टर, देखकर आप भी डर जाएंगे

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपकमिंग हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पोस्टर पब्लिश कर दिया है। इस दिल दहला देने वाले पोस्टर को देखकर आप जरूर डर जाएंगे।

‘छोरी’ विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित एक आगामी हॉरर फिल्म है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा ने किया था। इस फिल्म में नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं, जो हिट मराठी “लपचापी” की रीमेक है।

‘छोरी’ का पोस्टर प्रकाशित
आपको बता दें कि पहली बार किसी फिल्म में नुसरत भूत बनकर डरेंगी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर काफी डरावना लग रहा है।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अभिनेत्री ने ‘छोरी’ का मोशन पोस्टर प्रकाशित किया और कैप्शन में लिखा: “आतंक का नया चेहरा हमें डराएगा! छोरी ऑन प्राइम। केवल इस नवंबर में प्राइम पर।” नुसरत अवला अमेज़न प्राइम वीडियो ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर में एक महिला को लाल चुन्नी में दिखाया गया है। इसमें उनका चेहरा नहीं देखा जा सकता है। आंदोलन के पोस्टर पर बच्चों की हंसी और कुछ डरावनी चीखें सुनी जा सकती हैं।

तूफान के बीच छत पर बैठी ये डायन वाकई में बेहद डरावनी लग रही है. नुसरत के काम के लिए, वह जल्द ही अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज की मुख्य फिल्म “राम सेतु” में “चोरी” के साथ अभिनय करेंगी।

एबंडेंसिया एंटरटेनमेंट (डरावनी और अपसामान्य शैलियों पर केंद्रित एक उद्योग) और लॉस एंजिल्स स्थित क्रिप्ट टीवी के साइक ने “छोरी” के लिए मिलकर काम किया है।

क्रिप्ट टीवी “द लुक सी”, “द बर्च”, “सनी फैमिली कल्ट” और “द थिंग इन द अपार्टमेंट” जैसे शो के साथ एक नए तरह के डर को पेश करने के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें :–

इन फिल्मी सितारों ने निजी शादियों में डांस करने के लिए लेते हैं इतने करोड़

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *