शर्मिला टैगोर और टाइगर पटौदी की दिलचस्प प्रेम कहानी

अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और टाइगर पटौदी या मंसूर अली खान पटौदी की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। प्रेम कहानी में और भी दिलचस्प था।

बीते दिनों यह लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी। इस कहानी को जानने के लिए फैंस हजारों हद तक जा चुके हैं। टाइगर पटौदी से कैसे मिलीं शर्मिला टैगोर, क्या था इनकी लव स्टोरी में ये सारी बातें एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में शेयर की.

आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि ‘टाइगर पटौदी के बारे में आपको क्या पसंद आया कि उन्होंने उनसे शादी की?

शर्मिला ने कमेंट किया कि उन्हें पटौदी का सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद आया। उसने कहा कि वह जानता है कि ऐसा समय कभी नहीं आएगा जब मंसूर जानबूझकर उसका दिल दुखाएगा।

शर्मिला ने मंसूर अली खान पटौदी के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी कहा: “1965 में हम एक पार्टी में मिले। हमने वहां बात की।

फिर उन्होंने मुझे ब्रिटिश लहजे में संबोधित किया और उनके चुटकुलों पर कोई नहीं हंसा। क्योंकि इस मजाक को कोई समझ नहीं पाया। वह खुद अपने ही मजाक पर हंसते थे।

मैं बस यह सब प्यार करता था। तभी मुझे एहसास हुआ कि यह व्यक्ति कभी जानबूझकर मेरे दिल को ठेस नहीं पहुंचाएगा। मुझे उस पर विश्वास था। वह वास्तव में एक सच्चे सज्जन थे।

 

यह भी पढ़ें :–

फराह खान का बर्थडे : कभी मजबूरी में सेलेब्रिटीज के पीछे डांस करती थीं

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *