सैफ अली खान, अजय देवगन के बाद अब अक्षय कुमार ने पैपराजी पर उठाए सवाल

0
191

पैपराजीयो में स्टार किड्स की तस्वीर लेने की जबर्दस्त होड़ लगी रहती है और इस पर सैफ अली खान, अजय देवगन के बाद अब अक्षय कुमार ने भी सवाल उठाए हैं । उन्होंने इस बताया किया है कि आखिर उनकी बेटी नितारा बाहर जाने से डरती क्यों है । एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पैपराजी को गलत बताया । स्टार किड्स को कैमरे में कैद करने ही होड़ पर उन्होंने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा उन्हें उस वक्त बहुत निराशा होती है जब उनकी 6 साल की बेटी बाहर जाने के लिए मना कर देती है और मना करने के पीछे वजह हर जगह पैंपरराजीयों की मौजूदगी होती है ।

अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी बेटी को फ्लैशलाइट्स पसंद नहीं है । अक्षय कुमार का बेटा भी बाहर फिल्म देखने नहीं जाना चाहता क्योंकि उसने अभी ट्रेनिंग खत्म की है और उसे मीडिया के लोग देखकर तस्वीरों में  थका हुआ दिखा रहे हैं या फिर इंस्टाग्राम पर उसे तस्वीरों में पसीना से तरबतर दिखाया जा रहा है । अक्षय कुमार का कहना है कि वे स्टार है इस वजह से उनकी आदत हो गई है लेकिन कॉलेज के बाद जब तक उनके बच्चे किसी भी तरह की लाइम लाइफ में रहने का फैसला खुद ना करें तब तक उन्हें नहीं लगता कि सार्वजनिक तौर पर उनका पीछा किया जाना उचित है क्योंकि इससे उनकी मानसिक और शारीरिक सुरक्षा प्रभावित होती है ।

अक्षय कुमार अपने बच्चों को सोशल मीडिया में चल रही बातों से प्रभावित ना होने की सीख देने की बात करते हैं । कुछ समय पहले अजय देवगन और काजोल की बेटी निशा भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हुई है जिस पर अजय देवगन ने कहा था कि “मैं नहीं जानता कि ये लोग किस तरह के हैं, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है । मैं पैपराजी से दरख्वास्त करता हूं कि हमारे बच्चों को बख्श दो” । अजय देवगन ने मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि “मशहूर माता-पिता की संतान होने का नुकसान आखिर बच्चे क्यों भुगते , मुझे नहीं लगता कि हर बच्चे को उसकी जगह चाहिए ।

जब कई बार वह बाहर निकलते हैं तो तैयार होने का मन नहीं होता इसलिए जब उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग होती है तो दुख होता है” । वहीं सैफ अली खान  पैपराजी को लेकर  अपनी चिंता व्यक्त कर चुके हैं, क्योंकि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली भी अक्सर कैमरे की नजर में रहते हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर ही तैमूर की फोटो वायरल होती रहती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here