सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सपना चौधरी का ग्लैमरस लुक

हरियाणा की सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है । सपना चौधरी अपने डांस के लिए फेमस है । हरियाणा की सपना चौधरी एक फेमस सिंगर और एक फेमस डांसर है और अपने गानों से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं । सपना चौधरी इस बार अपनी किसी गाने या फिर अपने डांस के वीडियो की वजह से नहीं बल्कि अपनी ग्लैमरस लुक की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर  चर्चा का विषय बनी हुई है । सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की नई फोटो वायरल हो रही है । इन फोटो में सपना चौधरी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है ।

अभी हाल में हरियाणा की खूबसूरत स्टार सपना चौधरी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की है । इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सपना चौधरी ने लिखा है कि खुद से प्यार करो क्योंकि तुम यह डिजर्व करते हो । सपना अपनी इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं । यह पहली बार है जब सपना चौधरी की इस तरह की फोटो देखी गई है । हमेसा वो सलवार सूट में ही नज़र आती थी सपना चौधरी इन तस्वीरों में रेड इनर क साथ ब्लैक जर्जट का का टॉप और साथ में डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई देखी जा रही है और साथ ही सपना ने डार्क सैडेड सनग्लास भी लगा रखी है जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहे हैं ।

मालूम हो कि सपना चौधरी स्टेज डांसर के तौर पर अपने कैरियर की शुरुआत की थी   उसके बाद हो हरियाणवी गाने में नजर आने लगी थी। सपना के गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है । सपना चौधरी एक्टर और  डांसर होने के साथ साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं । इसके अलावा सपना चौधरी टेलीविजन का सबसे विवादित  रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी नजर आई थी । जिसमें वह एक कंटेस्टेंट बन कर आई थी । इस रियलिटी शो के बाद से ही सपना चौधरी और भी ज्यादा फेमस हो गई और इसे के बाद ही सपना चौधरी को कई बॉलीवुड  आइटम नंबर गाने में देखा गया ।

सपना चौधरी जल्दी ही फ़िल्म के गाने में नज़र आने वाली है सपना को हम फिल्म लुटेरा के गाने में देखेंगे । इस गाने का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है । जल्द ही इस साल के अंत तक सपना की फिल्म  दोस्ती के साइड इफेक्ट आने वाली है । मालूम हो कि इस फिल्म के जरिए सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू करेगी । इसके अलावा सपना चौधरी धमाकेदार स्टेज शो भी करती रहती हैं ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *