साइना नेहवाल के बायोपिक का पहला लुक जारी हुआ

0
63

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के बायोपिक पर एक फिल्म बनाई जाने वाली है । जिसमें साइना नेहवाल का किरदार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा निभाएंगी । साइना नेहवाल के इस बायोपिक का पहला लुक भी जारी हो गया है और जल्द ही अब परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की इस बायोपिक की शूटिंग शुरू कर देंगी । परिणीति चोपड़ा आने वाले दिनों में अपनी फिल्म में काफी व्यस्त रहेंगी ।  परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग अभी तक लंदन में कर रही थी ।

इसकी शूटिंग खत्म हो गई है और अब परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हो जाएंगी । परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म साइना नेहवाल के बायोपिक पर आधारित है । इस फिल्म का निर्देशक अमोल गुप्ते कर रहे हैं । परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल के किरदार के लिए इस समय बैडमिंटन कोर्ट पर खेल की प्रैक्टिस करते हुए देखी जा रही हैं । अनमोल गुप्ते ने फिल्म की शूटिंग के बारे में बताते हुए कहा कि पहले दिन का सूट नीलेश कोंकणी  इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट आफ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट में होगा । जहां पर करीब 600 स्टूडेंट रहेंगे   जिसमें से ज्यादातर राष्ट्रीय और राज्य स्तर के खिलाड़ी हैं ।

इस फिल्म के पहले सीन में साइना के रूप में परिनीति चोपडा पत्रकारों, विद्यार्थियों और स्पोर्ट्स से जुड़े मुद्दों पर लोगों के सवालों का जवाब देंगी । वही फिल्म का निर्देशन कर रहे  अनमोल गुप्ते ने  फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताते हुए कहा कि “मैं पारिवारिक दर्शकों के लिए फिल्मे बनाता हूं जिसके लिए बच्चों को फ्री रहना जरूरी है । फिर चाहे वह गर्मी की छुट्टियाँ हो दिवाली की छुट्टियां । इस फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक नहीं हो सकी है लेकिन यह अनुमान है की अगले साल गरमा तक यह फ़िल्म रिलीज हो जाएगी ।  वही  साइना नेहवाल का किरदार निभाने वाले परिणीति चोपड़ा ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा है की “फिल्म में अपने किरदार के लिए मैं पूरी ताकत लगा दी हूं ।

इस फिल्म में मैं कुछ ऐसा कर रही हूं जो अभी तक मैंने अपनी पिछली फिल्मो में नहीं किया है   इस पूरी प्रक्रिया में मुझे यह एहसास हुआ है कि मैं किस तरह के इंसान हूँ और मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं । मुझे लगता है कि यह मेरी जिंदगी को एक नया अनुभव देगी ।”  इसी बीच इस फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है और साइना नेहवाल ने अपने ट्वीटर पर साइन नेहवाल के किरदार में परिणित चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर की है और  लिखा है कि “इस सफर को साथ में पूरा करेंगे ।  साइना नेहवाल बायोपिक की टीम को मेरी शुभकामनाएं “ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here