रणवीर सिंह ने धोनी की बेटी जीवा के सनग्लासेस चुराए !!!

0
60

जैसे भी मालूम है कि रणबीर सिंह एक बेहतरीन एक्टर हैं और इसके अलावा वो अपनी अजीबोगरीब स्टाइल  के कारण भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं और कई बार इस वजह से उनका मजाक भी बनता है । अभी हाल में हुए आइफा अवार्ड के दौरान भी उन्होंने कुछ अजीब हो गए ड्रेस पहन रखी थी । रणवीर सिंह हमेशा कोशिश करते हैं कि वह कलरफुल और अलग दिखने वाली चीजों का इस्तेमाल करें । इस बार कुछ ऐसा बकाया हुआ है कि हर कोई हैरान रह गया है । रणवीर सिंह ने भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के सनग्लासेस चोरी कर लिए । इस किस्से को खुद महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया है ।

धोनी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि रणवीर सिंह को देख कर उनकी बेटी जीवा को लगा कि रणबीर सिंह ने उसके सुन्ग्लासेस चुरा लिए है । महेंद्र सिंह धोनी ने इस किस्से को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए शेयर किया है । दरअसल रणबीर सिंह की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की तरह सनग्लासेस लगाए हुए दिख रहे हैं और रणवीर सिंह की इस फोटो को देखकर धोनी की बेटी जीवा हैरान रह गई ।

धोनी ने इस किस्से को शेयर करते हुए कहा है कि जीवा ने मुझसे कहा कि रणबीर उसके सनग्लासेस क्यों पहने हुए हैं और फिर वह तुरंत अपने सनग्लासेस ढूंढने के लिए ऊपर चली गई और फिर उसने कहा कि मेरे सनग्लासेस मेरे पास है । धोनी ने अपने पोस्ट में आगे कहा है कि आजकल के बच्चे काफी अलग हैं । जब मैं साढे 4 साल का था तो मेरे दिमाग में कभी नहीं आया कि मेरे पास एक जैसे ग्लासेज है । अब जब भी जीवा रणबीर सिंह से मिलेगी तो मुझे पूरा यकीन है कि वह उनसे कहेगी कि मेरे पास भी आपके जैसे सनग्लासेस हैं ।

इस पोस्ट को देखने के बाद रणबीर सिंह भी अपनी हंसी नहीं रोक सके और उन्होंने धोनी की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए स्माइल्ली कीइमोजी को शेयर करते हुए जीवो को फैशन इंस्टा कहा है । महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जीवो की उस फोटो को पोस्ट किया है जिसमें उसने रणबीर सिंह के जैसे ही सनग्लासेस लगाए हुए हैं । जीवा और  रणबीर सिंह  दोनों ने ही वाकई में एक जैसे सनग्लासेस पहने हुए हैं जिसे देखकर जीवा तो क्या कोई भी धोखा खा सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here