इरफान खान ने ट्वीट किया इमोशनल मेसेज
मनोरंजन

इरफान खान ने ट्वीट किया इमोशनल मेसेज

बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी हो गई है । 13 फरवरी को इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा । ऐसे में इरफान खान ने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को एक इमोशनल संदेश दिया है । इस वीडियो में इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम से संबंधित तस्वीरों को भी शेयर किया है । यह इरफान खान का एक voice-over मैसेज है । इरफान खान के इस मैसेज पर रितिक रोशन और वरुण धवन ने अपनी रिएक्शन दिया है । मैसेज में इरफान खान कहते हैं “हेलो भाइयों – बहनों, नमस्कार.. मैं इरफान, मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी । यह फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है । यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी इस फिल्म को उतना ही प्यार से प्रमोट करु जितने प्यार से बनाया है लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवांटेड मेहमान बैठे हुए हैं । उनके साथ वार्तालाप चल रहा है । देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है ।

जैसा भी होगा आपको इतना कर दी जाएगी । कहावत है “व्हेन लाइफ गिव्स यू लेमन यू मेक ए लेमेनेड..” बोलने में अच्छा लगता है पर सच में जब जिंदगी में आपके हाथ में नींबू आ जाता है तो उससे शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है । आपके पास ऑप्शन ही नही है पॉजिटिव रहने के अलावा । इन नींबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं यह आप पर निर्भर है । तो हम सब ने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है । मुझे उम्मीद है यह फ़िल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी, सिखाएगी शायद .. इसके बाद इरफान खान ने अपने मैसेज में अंग्रेजी में कहा है

“be kind to each other and watch the trailer… and wait for me..”

इरफान खान द्वारा किए गए इस ट्वीट को ऋतिक रोशन ने री ट्वीट करते हुए लिखा “इरफान मेरा प्यार और दुआएं हमेशा आपके साथ हैं । आप जबरदस्त हो और यह फ़िल्म बेहद खास लग रही है इसका इंतजार है और जैसा कि आपने कहा आपका इंतजार है” । उसके बाद वरुण धवन ने भी इरफान पठान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि बेहद खूबसूरत है फ़िल्म मेहनत और जज्बे के साथ बनाई जाती है । इरफान सर हम आपका इंतजार कर रहे हैं” । बता देंगे हिंदी मीडियम की अगली कड़ी फ्रेंचाइजी की ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम है । इसे होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है ।

इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम फिल्म में करीना कपूर और राधिका मदान भी लीड रोल में है । इस फिल्म में दीपिका डोबरियाल और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाते हुए देखे जाएंगी । अंग्रेजी मीडियम मार्च में रिलीज हो रही है ।बता दें कि इरफान पठान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी है जिसके इलाज के लिए वो लंदन में है क्योंकि उनका इलाज लंदन में चल रहा है । लंदन में इलाज के दौरान इरफान ने अंग्रेजी मीडियम फिल्म के शूटिंग पूरी की है । हम सब इरफान खान के जज्बे को सलाम करते हैं और दुआ करते हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाए और हमारा मनोरंजन करें ।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *