नेहा ककड़ से शादी को ले कर आदित्य नारायण ने किया सच्चाई का खुलाशा
मनोरंजन

नेहा ककड़ से शादी को ले कर आदित्य नारायण ने किया सच्चाई का खुलाशा

काफी दिनों से एक खबर आ रही थी कि उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण, सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं । शादी की तारीख में 14 फरवरी निर्धारित हो गई थी । फिर अब नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का एक वीडियो में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें आदित्य नारायण के साथ नेहा कक्कड़ सात फेरे लेते हुए नजर आ रही थी । यह वीडियो, जिसमें शादी को दिखाया जा रहा था, का पूरा मंडप इंडियन आइडल 11 के सेट पर लगा हुआ था और इस बारात में कंटेस्टेंट बाराती बनकर आए हुए थे । वहीं इंडियन आइडल शो के जज हिमेश रेशमिया की पत्नी भी नज़र आती है और वो आदित्य और नेहा के लिए गिफ्ट लेकर पहुंचती हैं । लेकिन अब अपनी शादी को लेकर आदित्य नारायण ने चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई का खुलासा किया है ।

आदित्य नारायण आईबी टाइम्स को एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा तो मैं इसकी घोषणा करूंगा । शादी मेरे लिए एक बहुत बड़ा फैसला है । मैं इसे छुपाउँगा नहीं । सच्चाई यह है कि यह सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था जिसे लोगों ने काफी गंभीरता से लिया है । कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जो भी कुछ चल रहा है वह सब गलत है कोई भी मीडिया पर्सन हमारे पास इस बात की सच्चाई जानने के लिए नहीं आया । यह सब सिर्फ एक रियलिटी शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए किया गया है । शो के मेकर्स ने हमसे जो करने को कहा हमने किया ।

लेकिन यह सब सिर्फ एक मजाक था । बता दें की अभी कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कर और आदित्य का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था । इस गाने का नाम गोवा बीच है । इस गाने को नेहा कक्कर के भाई टोनी कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है । अभी कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कर और आदित्य की शादी पर सिंगर उदित नारायण का भी बयान आया था जिसमें उदित नारायण ने कहा था कि यह सब महज इंडियन आइडियल 11 की टीआरपी को के बढ़ाने के लिए किया जा रहा है क्योंकि इस शो में नेहा एक जज के रूप में है और आदित्य एंकरिंग कर रहे हैं । उदित नारायण ने यह भी कहा कि आदित्य मेरा इकलौता बेटा है ।

हम उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । अगर उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया में सबसे खुश होते  । अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही है तो वह अपने माता-पिता को इस बारे में जरूर सूचित करता । आदित्य और नेहा की शादी  की अफवाह सिर्फ इंडियन आईडल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए किया गया है । उदित नारायण ने यह भी कहा कि नेहा बहुत अच्छी लड़की है और हम उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने में जरा भी नहीं झिझकेंगे ।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *