अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अभिषेक बच्चन द्वारा बचपन में लिखा पत्र

अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं । अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी शूटिंग या फिर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं । बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने बाल दिवस के अवसर पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन द्वारा लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

इस पत्र को अभिषेक बच्चन ने खुद अपने पिता अमिताभ बच्चन के लिए लिखा था । अमिताभ बच्चन द्वारा सोशल मीडिया पर यह पत्र पोस्ट करते ही वायरल हो गया ।

सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है । अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन सहित कई सारे फिल्मी सितारों ने इस पर अपना कमेंट किया है । इस पोस्ट पर कमेंट में अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि वे अपनी मां जया और दीदी श्वेता का ख्याल रखेंगे ।

अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि “डार्लिंग पापा आप कैसे हैं, हम सब ठीक हैं और मैं आपको बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं । पापा आप जल्दी घर आ जाओ । पापा मैं भगवान से आपकी मुस्कुराहट के लिए प्रार्थना कर रहा हूं । पापा भगवान हमारी प्रार्थनाएं सुन रहे हैं ।

आप चिंता मत करना मैं मां, स्वेता दीदी और घर का ख्याल रखूंगा । मैं शरारत करता हूं । आई लव यू पापा । आपका डार्लिंग बेटा अभिषेक । अमिताभ बच्चन में अभिषेक बच्चन के इस पत्र को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है ‘अभिषेक ने तब लिखा था जब मैं लंबे आउटडोर शेड्यूल पर था ।

पूत सपूत तो क्यों धन संचय ! पूत कपूत तो क्यों धन संचय ! अमिताभ बच्चन के ट्विट को अभिषेक बच्चन ने भी शेयर किया है । अभिषेक बच्चन ने लिखा है ‘ साफ है कि यह लेटर मैंने लेटर राइटिंग कोर्स करने से पहले लिखा था ।

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को देखकर लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है ।

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर अभिनेत्री जूही चावला, इलियाना डिक्रूज और गौहर खान ने कमेंट किया है । इन दिनों अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 11 वां सीजन होस्ट कर रहे हैं । अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य में काफी उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है और जल्दी अमिताभ बच्चन फिल्मों से ब्रेक लेने जा रहे हैं ।

पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन लीवर की समस्या से जूझ रहे हैं और इस वजह से मुंबई स्थित अस्पताल में भर्ती भी हुए थे ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *