आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी”
मनोरंजन

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” का पहला लुक हुआ रिलीज

आलिया भट्ट भले ही स्टार किड्स है लेकिन वह अपनी फिल्मो में अपने आप को साबित किए हैं । आलिया भट्ट एक बार फिर से तैयार हैं अपना जादू बिखेरने के लिए । आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी  इस साल सितंबर में रिलीज होगी । इस फिल्म में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है जिसमें आलिया भट्ट बहुत शानदार लग रही है और हर कोई आलिया भट्ट की तारीफ कर रहा है और यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है ।

आलिया भट्ट के इस फिल्म का पोस्टर बालीपुर बॉलीवुड के सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । आलिया भट्ट के लिए सबसे खास व्यक्ति ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

गंगूबाई काठियावाड़ी के आलिया भट्ट के पोस्टर आलिया भट्ट के पिता और निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने प्रतिक्रिया दी है महेश भट्ट ने आलिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि “मैं उन लोगों की प्रशंसा करता हूं जो लोग तूफानों का सामना करने के बाद भी चमकना चुनते हैं” । केवल महेश भट्ट ही नहीं बल्कि आलिया की मां ने भी अपनी बेटी के फ़िल्म के पोस्टर पर ट्वीट किइस हसि ।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी आलिया भट्ट के पोस्टर पर कमेंट किया है । सोनी राजदान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘खूबसूरत आकर्षक और रहस्यमई एक तस्वीर में सब कुछ’। आलिया मैं इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती ।

अपनी मां के ट्वीट पर आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया है और कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘आई लव यू ब्यूटीफुल मॉम’ । मालूम हो कि आलिया भट्ट के गंगूबाई फिल्म के पोस्टर पर ना सिर्फ आलिया भट्ट के माता पिता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है बल्कि बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी आलिया भट्ट के लुक की जमकर तारीफ की है ।

मालूम हो कि आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई संजय लीला संभाली के निर्देशन में बन रही है । यह फिर मई 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी जिसमें आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे । अजय देवगन करीम लाला के किरदार में नजर आ सकते हैं । यह पहली फिल्म है जिसमें आलिया भट्ट ने पहली बार संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में काम कर रही है । गंगूबाई फिल्म का 2 पोस्टर रिलीज हुआ है ।

एक में आलिया भट्ट दो चोटी बांधने नजर आ रही है तो दूसरी में ब्लैक एंड वाइट कलर में है जिसमें आलिया भट्ट मोटा काजल, नाक में नथ और लाल बिंदी लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं । यह जानकारी सामने आई है कि आलिया भट्ट इंजनों काठियावाड़ी सीख रही है जिसके लिए गुजराती थिएटर कलाकार उनकी मदद कर रहे हैं ।

सूत्रों से मिली जानकारी में यह कहा गया है कि इस फिल्म में कुछ लोकगीतों का भी इस्तेमाल हो सकता है और ज्यादातर गाने सिर्फ बैकग्राउंड में सुनाई देंगे । मालूम हो कि यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब “माफिया क्वींस आफ मुंबई” पर आधारित है ।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *