आशा भोसले ने की नई शुरुआत यूट्यूब चैनल बना किया डेब्यू

आशा भोंसले ने की नई शुरुआत यूट्यूब चैनल बना किया डेब्यू

लॉक डाउन की वजह से फिल्म निर्माता, कलाकार और सिंगर के पास कोई काम नही है और खाली समय में अपने घरों में हैं। इसी बीच बॉलीवुड के कलाकार समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और अपने एक्टिविटी को पोस्ट करते रहते हैं। अब लॉक डाउन में अब वेटनर सिंगर आशा भोसले ने भी एक नई शुरुआत करने की घोषणा की है। आशा भोसले ने अपना यूट्यूब चैनल बनाकर अपने फैंस से रूबरू होने का फैसला किया है ।

आशा भोंसले ने अपने यूट्यूब चैनल पर पहला गाना अपने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को समर्पित करते हुए गाया है । आशा भोंसले ने यह भी बताया कि उन्हें अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने की प्रेरणा अपनी पोती से मिली है । आशा भोंसले का यूट्यूब चैनल बुधवार को लांच हुआ है । आईएएनएस से बातचीत के दौरान इस बात के बारे में जानकारी आशा भोंसले ने देते हुए कहा कि कोरोना वायरस की वजह से जो हालात पैदा हुए हैं उसकी वजह से सभी दूसरे लोगों की तरह वह भी अपने घर में है, वह अपने पोते पोतियों को नेट के जरिए बात करते हुए देखती है ।

इन्हें यह सब देख कर अपने लिए भी नया अवसर दिखाई दिया है । आशा भोंसले ने बताया कि कई सालों से बहुत सारे लोग उन्हें अपने विचार, अपने अनुभव और भावनाओं को लिखने के लिए कह रहे हैं लेकिन उनके पास समय नहीं होता था। लेकिन अब लॉक डाउन उनकी वजह से वह घर में है तो अपने 86 साल के अनुभव को रिकॉर्ड करने का मौका है । आशा भोंसले ने कहा कि हो सकता है ऐसा करने से कुछ लोगों का वह मनोरंजन कर सके और उन्हें खुश होने का मौका मिले ।

आशा भोंसले यूट्यूब पर अपनी शुरुआत का श्रेय अपनी पोती जनाइ को दिया है । इनकी इस पोती को आशा भोसले के बेहद करीब माना जाता है । आशा भोंसले ने अपने पोती के बारे में कहा कि वह गाने लिखती है, गाती है और उन्हें संगीत देती है, साथ ही वह एक कथक डांसर भी है और उसे देखकर आशा भोंसले को अपने जमाने की याद आ जाती है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने अपने नये गाना ‘तेरे बिना’ बनाने का राज बताया

आशा भोंसले ने अपने चैनल पर पहला गाना एक वीडियो बर्थडे का गाना अपलोड किया है । इस गाने के बोल हैं “मैं हूं…….” जो कि उन्होंने अपने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को समर्पित करते हुए गाया है । आशा भोसले ने बताया कि वह अपने चैनल पर संगीत के अलावा भी अपने आप से जुड़ी बहुत सारी मजेदार किस्से बताएंगी । वह इस नई पहल के जरिए मौजूदा नई पीढ़ी से जुड़ने के लिए काफी उत्सुक हैं ।

आशा भोसले ने बताया कि अतीत में किये गए काम एक अच्छी सुनहरी याद के रूप में रहते है लेकिन अब वो कुछ नया, नए गीत, संगीत और गानो को गाना चाहती है । आशा भोसले ने हिंदी सिनेमा जगत में काफी योगदान दिया है । उन्होंने कई सारी प्रतिभाओं के साथ जुगलबंदी की है ।

यह भी पढ़ें : कभी मिला थी लाता मंगेशकर को जान से मारने की धमकी

आशा भोंसले ने अपनी बहन लता मंगेशकर के साथ, मन्ना डे,किशोर कुमार और मोहम्मद रफी जैसे गायकों के साथ भी गाने गाए हैं । मालूम हो कि साल 2000 में भारत सरकार द्वारा आशा भोंसले को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है और साल 2008 में आशा भोंसले को पद्म विभूषण से भी अलंकृत किया जा चुका है ।

निचे यूट्यूब चैनल के लिंक को ओपन करके आप भी इस गाने का आनंद ले सकते हैं :- 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *