बॉलीवुड की फ़िल्म में फिर से एक बाप बेटे की जोड़ी पर्दे पर साथ दिखेगी

बॉलीवुड की फ़िल्म में फिर से एक बाप बेटे की जोड़ी पर्दे पर साथ दिखेगी

बॉलीवुड हमेशा से कोई ना कोई बात को लेकर चर्चा का विषय बना रहता है । असल जिंदगी के बाप बेटे की जोड़ी फिर से अपने अभिनय के दम पर बड़े पर्दे पर देखी जाने वाली है । वैसे इसके पहले भी हिंदी सिनेमा में कई ऐसी जोड़ियां है, जिन्हें बड़े पर्दे पर देखा गया है, जिसमें प्रमुख रुप से अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन, ऋषि कपूर और रणवीर कपूर, धर्मेंद्र और सनी देओल प्रमुख रूप से है ।

अब खबर आ रही है कि पहली बार और बेटे की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी । यह बाप बेटे की जोडी जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी है । बागी 3 में यह जोड़ी साथ मे देखने को मिलेगी । बागी 3 को अमजद खान के निर्देशन में बनाया जा रहा है । इसमें अनुभवी अभिनेता जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ ऑनस्क्रीन बाप बेटे साथ आने वाले हैं ।

फिल्म निर्माता इस सीन को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वह चाहते थे कि इस जोड़ी को पहली बार पर्दे पर फिल्माने का श्रेय उनकी फिल्म को दिया जाए और यह श्रेय अमजद खान को जल्दी ही मिलने वाला है । बागी 3 में निर्माता साजिद नाडियावाला ने इस बाप बेटी की जोड़ी को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए काफी उत्साहित हैं । उन्होंने कहा “इस फिल्म में जैकी श्रॉफ एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगे ।

जब से हमने टाइगर को लांच किया है तब से सभी लोग इस बाप बेटे की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखना चाहते थे । बहुत सारी अटकलें लगाई गई है और पिछले 6 सालों में कोई भी एक साथ लाने में सक्षम नहीं हुआ है क्योंकि यह दोनों कलाकार चाहते थे कि वह केवल तभी साथ मे फ़िल्म की स्क्रीन शेयर करेंगे जब एक फिल्म और भूमिका उनकी उपस्थिति का न्याय करेगी” ।

साजिद आगे कहते हैं मुझे और अमजद को महसूस हुआ कि फिल्म बागी 3 में इन्हें एक साथ पर्दे पर लाने के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि यहां पर पिता का किरदार बहुत ज्यादा जरूरी है । फिल्म में जैकी श्रॉफ को देखने का  दर्शकों को भी इंतजार होगा और मुझे पूरा भरोसा है कि इन दोनों को साथ देखकर दर्शक को भी मजा आएगा ।

मालूम हो कि ‘बागी 3’ बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अन्य लोग मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । बागी की दोनों पुरानी फिल्मों की तरह ही इस तीसरी फ़िल्म में भी दर्शकों को जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा ।

टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते है । जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने बागी फ़िल्म के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था । उस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रध्दा कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आई थी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *