आइए जानते हैं बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं को जो उम्रदराज होने के बाद भी आज भी युवा लगते हैं

बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं को जो उम्रदराज होने के बाद भी आज भी युवा लगते हैं

बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं को जो उम्रदराज होने के बाद भी आज भी युवा लगते हैं

बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में हर कोई जानना चाहता है। आज हम जानेंगे बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं के बारे में जो उम्रदराज होने के बाद भी आज भी बेहद युवा लगते हैं।

वैसे तो बॉलीवुड के अभिनेता अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं और यही वजह है कि वह उम्र दराज होने के बावजूद युवा नजर आते हैं।

लेकिन कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिनकी उम्र 60 से भी अधिक है लेकिन आज भी वह 36 साल के युवा जैसे ही नजर आते हैं।

अनिल कपूर

इसमें पहला नाम आता है अनिल कपूर का। अच्छी फिटनेस की लिस्ट में अनिल कपूर का नाम पहले नंबर पर आता है। अस्सी नब्बे के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनिल कपूर का वर्चस्व कायम था, जो कि आज भी कायम है।

सोशल मीडिया साइट पर अनिल कपूर की कई तस्वीरें और वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहते हैं। अनिल कपूर की उम्र 63 साल की है लेकिन उनकी अब की फोटो देखने पर ऐसा लगता है जैसे कि उनकी उम्र 36 साल की होगी।

उनकी फिटनेस इतनी अच्छी है कि उनसे काफी कम उम्र के अभिनेता भी फिटनेस के मामले में उनसे बहुत ज्यादा पीछे नजर आते हैं।

शेखर सुमन

दूसरा नाम आता है शेखर सुमन का। शेखर सुमन भी अनिल कपूर की ही तरह अपनी फिटनेस का बेहद खयाल रखते हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी फिटनेस के अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है।

इस समय शेखर सुमन बॉलीवुड इंडस्ट्री से थोड़ा दूरी बनाए हुए हैं लेकिन फिटनेस के मामले की अगर बात करें तो वह आज भी अच्छे युवा अभिनेताओं को मात देते नजर आते हैं।

सुनील शेट्टी

इसमे अगला नाम है सुनील शेट्टी का। जैसा कि हम सब जानते हैं सुनील शेट्टी 80 90 के दशक में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता थे। आज सुनील शेट्टी को इंडिया का अर्नाल्ड श्रवर्जनेगर बुलाया जाता है। सुनील शेट्टी की उम्र करीब 59 साल की है लेकिन वह बेहद युवा लगते हैं।

समय-समय पर सोशल मीडिया साइट पर वह अपने फोटो सेशन और वीडियो को शेयर करते रहते हैं। बढ़ती उम्र के बावजूद सुनील शेट्टी अपने वर्कआउट के लिए बेहद पाबंद है और घंटो अपना समय जिम में बिताया करते हैं।

जावेद जाफरी

जावेद जाफरी को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और कॉमेडी के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह डांसिंग के लिए भी जाने जाते हैं और इसी के दम पर सालों से वह अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं।

जावेद जाफरी की उम्र 56 साल की है लेकिन अगर फिटनेस की बात करें तब वह युवा अभिनेताओं से कम नहीं है। अभी कुछ समय पहले जावेद जाफरी की एक शर्टलेस तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें उनकी गजब की फिटनेस नजर आ रही थी और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था।

जैकी श्रॉफ

फिटनेस की लिस्ट में अगला नाम है जैकी श्रॉफ का। जैकी श्रॉफ बढ़ती उम्र के बाद भी अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं और आज के जनरेसन को भी मात देते नजर आते हैं।

अभी कुछ समय पहले वह एक फिट बॉडी शो में नजर आए थे जिसमें जैकी ने एक फोटो अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ अपने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट की थी। जैकी श्रॉफ फिटनेस के मामले में अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को मात देते नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : आयुष्मान खुराना दुनिया के टाइम्स के टॉप 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाले अकेले भारतीय अभिनेता