प्यार में घोखा खाई दीपिका की रणवीर सिंह के साथ लव स्टोरी ऐसे हुई थी शुरू

खाई दीपिका की रणवीर सिंह के साथ लव स्टोरी ऐसे हुई थी शुरू

खाई दीपिका की रणवीर सिंह के साथ लव स्टोरी ऐसे हुई थी शुरू

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम शामिल किया जाता है । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को बेहतरीन जोड़ियों में गिना जाता है । इस जोड़ी को स्क्रीन पर और ऑफ स्क्रीन पर भी लोग पसंद करते हैं । ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । हम सब दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर के लव स्टोरी और उनके ब्रेकप से वाकिफ हैं ।

हालांकि दीपिका पादुकोण अब उन चीज से उबर चुकी है । उन्होंने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली और खुशहाल जिंदगी जी रही है । चलिये जानते हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी किस तरह से शुरू हुई उसके बारे में – 2018 में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण में रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर बहुत सी बात की थी, जिसमें उन्होंने यह बताया था कि वह शुरू में रणवीर सिंह के साथ एक कैजुअल रिलेशनशिप चाहती थी और कोई भी कमिटमेंट नहीं देना चाहती थी क्योंकि उन्हें कमेंट से डर लगता था ।

इसके पीछे बजाया था कि रणवीर सिंह के साथ रिस्ते में आने से पहले दीपिका पादुकोण का दिल कई बार टूट चुका था और वो दुबारा खुद को नहीं तोड़ना चाहती थी । इसलिए शुरू में रणवीर सिंह के साथ दीपिका भावुक रिश्ते में नहीं बंधी थी । हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका पादुकोण ने कहा था जब वह 13 साल की थी तब से ही वो कई रिलेशनशिप्स में रही थी और हर रिश्ते में वो भावनात्मक रूप से जुड़ जाती थी ।

दीपिका ने किसी के साथ कैजुअल रिलेशनशिप नहीं रखे थे और जब रणवीर सिंह से मिली तो अपनी जिंदगी में प्यार में कई बार धोखा खा चुकी थी और रिस्तो से ऊब चुकी थी । जब वो रणवीर सिंह से मिली थी तो वो उस वक़्त अकेले रहना चाहती थी कोई कमिटमेंट नही करना चाहती थी ।

दीपिका की मुलाकात रणबीर से 2012 में हुई थी, उस वक्त दीपक का एक ब्रेकप हुआ था और उन्होंने ठान लिया था कि वह दोबारा किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप नहीं जाएंगी और सिर्फ कैजुअल्स रिलेशनशिप रखना चाहती थी जिसमें कोई जवाबदेही ना रहे ।तो उन्होंने रणबीर सिंह से साफ साफ बता दिया था कि हमारे बीच कुछ कनेक्शन तो है मैं तुम्हें पसंद करती हूं लेकिन कोई भी कमिटमेंट नहीं करना चाहती हूं और अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहता हूं । उन्होंने यह भी बताया कि जब से रणवीर सिंह उनकी जिंदगी में आए फिर कभी कोई उन्हें पसंद नहीं आया ।

दीपिका के सुरु में रणवीर सिंह के साथ बहुत कैजुअल रिश्ता था वो इस बार भावुक नहीं थी लेकिन धीरे-धीरे चीजे बदलनी शुरू हुई और दीपिका को यह एहसास हुआ कि वो सिर्फ रणवीर सिंह के लिए है और 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए ।इनदिनों लॉक डाउन के दौरान दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और दीपिका कुछ ना कुछ नया करती है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वहीं रणवीर सिंह नींद का आनंद उठा रहे हैं ।

दोनों जल्द ही फ़िल्म “83” में नजर आएंगी जो कि 1983 के विश्व कप पर बनाई गई है । इसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है ।