दीपिका पादुकोण ने बताया उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था

दीपिका पादुकोण ने बताया उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं । जैसा कि मालूम है साल 2017 में दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी । मालूम हो रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से बहुत प्यार करते हैं तथा उनकी बहुत इज्जत भी करते हैं ।

सबको पता है दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी करने से पहले किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी और जब उनके रिलेशनशिप में ब्रेकअप हुआ था वह अवसाद में भी गई थी । सभी जानते हैं दीपिका पादुकोण की एक समय बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से अच्छे रिस्ते थे ।

दीपिका पादुकोण ने बिना नाम लेते हुए इस बात को कबूल किया है कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था जिसकी वजह से वह काफी हद टूट गई थी और उसकी वजह से अवसाद में भी चली गई थी ।

एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपने बॉयफ्रेंड से रिलेशनशिप और ब्रेकअप से जुड़ी बातों का खुलासा किया है । दीपिका पादुकोण ने बताया कि उन्हें उनके बॉयफ्रेंड से धोखा दिया था लेकिन उसके बाद वह उनसे माफी मांगा तब दीपिका ने उसे माफ कर दिया लेकिन उन्हें अब इस बात का अफसोस है कि उन्होंने आखिर माफ क्यों किया था । शायद वह बेवकूफ थी जो वह माफ कर दी थी ।

दीपिका पादुकोण ने अपनी बॉयफ्रेंड से जुड़ी बातों के बारे में इंटरव्यू में खुलकर बात की ।दीपिका ने कहा कि उनके लिए सेक्स करने का मतलब सिर्फ शारीरिक संबंध बनाना नही है बल्कि इसमें भावनात्मक रूप से जुड़ना है ।

उन्होंने कहा कि जब भी वह किसी के साथ रिश्ते में रही तो उन्होंने कभी धोखा नहीं दिया । उनका मानना है कि अगर उन्हें किसी को धोखा ही देना होगा तो वह आखिर उस रिश्ते में रहेंगी ही क्यों ..इससे बेहतर है कि वह अकेली रहे और इंजॉय करें । लेकिन हर इंसान एक तरह से नहीं होता है इसलिए शायद उन्हें काफी दुख झेलना पड़ा है ।

हालांकि इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि वह बेवकूफ थी जो उसे दूसरा मौका दी थी जबकि उन्होंने उसे रंगे हाथ धोखा देते पकड़ लिया था लेकिन जब बाद में उसने माफी मांगी, मिन्नतें करने लगा तब वह बेवकूफी करते हुए उसे माफ कर दी और यही वजह है कि मुझे उन सारी चीजों से बाहर निकलने और उबरने में काफी वक्त लगा ।

लेकिन दीपिका ने कहा कि अब वह इन सारी चीजों से पूरी तरह से उबर गई है और अब उन्हें कोई भी उस वक्त में वापस कभी नहीं ले जा सकता । दीपिका पादुकोण ने यह भी बताया कि जब उन्हें पहली बार धोखा मिला तब उन्हें लगा कि शायद उनके अंदर ही कोई दिक्कत है या फिर उनके रिलेशनशिप में कोई परेशानी है लेकिन उन्होंने आगे कहा कि जब चीट करना, धोखा देना किसी की फितरत ही हो तो वह वही करता है ।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया लेकिन उन्हें वापस बदले में कुछ भी नहीं मिला । दीपिका का मानना है कि धोखा देना किसी भी रिश्ते में ब्रेकर की तरह होता है । जब किसी भी रिश्ते में धोखा आ जाता है तब सम्मान और विश्वास खो जाता है, जो कि किसी भी रिश्ते की नींव होते हैं ।

किसी भी रिश्ते की नींव सम्मान और विश्वास को कभी नहीं तोडना चाहिए । मालूम हो कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर रह चुके हैं । इसलिए इस बात के अंदाज लगाए जा रहे हैं कि इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने जो भी बातें कहीं वह रणबीर कपूर के संबंध मे है ।

क्योंकि यह बात सभी को पता है और खुद भी कई बार कह चुकी हैं कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका अवसाद में चली गई थी । लेकिन अब वो इस सब से उबर गई है और रणवीर सिंह के साथ शादी कर के खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *