दीपिका पादुकोण की फिल्म “छपाक” का टेलर रिलीज

“छपाक” का ट्रेलर हुआ रिलीज : रोंगटे खड़े कर देने वाला है दीपिका पादुकोण का किरदार

“छपाक” का ट्रेलर हुआ रिलीज : रोंगटे खड़े कर देने वाला है दीपिका पादुकोण का किरदार

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म “छपाक” का ट्रेलर रिलीज हो गया है । इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने तेजाब हमले से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर अभिनय किया है । इस फिल्म का ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती है, जहां एक रिपोर्ट यह कहते हुए देखे जा रही है कि मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है ।

छपाक से मुख्य ट्रेलर में मालती का पूरा संघर्ष दिखाया गया है, जो तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को सहन करना पड़ता है । इस फिल्म के ट्रेलर के आखिर में मालती बनी दीपिका कहती हैं “उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं” और दीपिका पादुकोण का यह डायलॉग रोंगटे खड़े कर देने वाला है । दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय से इस रोल में जान फूंक दी है ।

इसके अलावा छपाक से दीपिका पादुकोण का मेकअप भी रीयल जैसे लग रहा । ऐसे लग रहा जैसे एसिड अटैक सरवाइवर हो । दीपिका पादुकोण को पहली बार इस तरह का के किरदार निभाते हुए देखना भी काफी दिलचस्प है । सोशल मीडिया पर छपाक का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही छपाक का ट्रेलर टॉप ट्रेडिंग में बन गया है । इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण को इस अंदाज में देखकर उनके फैंस ने कहा कि ऐसी हिंदी फिल्में सिनेमा में बनाए जाने की जरूरत है ।

दीपिका पादुकोण के फैंस ट्रेलर को देखकर ही फिल्म छपाक को अभी से ही सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं । एक यूजर ने छपाक के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘यह शानदार फिल्म होने वाली है आप कुछ हटकर करने जा रही हैं बहुत सारी शुभकामनाए’ ।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में “छपाक” की डायरेक्टर मेघना गुलजार है ।इसके पहले भी मेघना ‘राजी’ जैसे सुपर हिट फिल्मों का निर्देशन किया है । छपाक फिल्म दिल्ली की एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है । इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण पहली बार एसिड अटैक सरवाइवर का रोल निभाते हुए नजर आएंगी ।

मालूम हो कि इस फिल्म का पोस्टर 25 मार्च को रिलीज कर दिया गया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया और तब से लोगों में छपाक के ट्रेलर को देखने की बेचैनी थी । मालूम हो कि छपाक फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई है ।

वही आपको यह भी बता दें कि रणवीर सिंह से शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण की यह पहली फिल्म है । छपाक अगले साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी ।

मालूम हो कि इन दिनों महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर देशभर में गुस्सा भरा हुआ है । ऐसे में छपाक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है । ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर दीपिका पादुकोण, विक्रांत मेस्सी और मेघना मौजूद थे । ट्रेलर लॉन्च के मौके पर लोगों से के साथ बातचीत के दौरान दीपिका पादुकोण थोड़ा भावुक भी हो गई ।