जितेंद्र करने वाले हैं अपने बेटी एकता कपूर के वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू

जितेंद्र करने वाले हैं अपने बेटी एकता कपूर के वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू

जितेंद्र करने वाले हैं अपने बेटी एकता कपूर के वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू

अभिनेता जितेंद्र इस समय 78 साल के हैं और इस उम्र में वे डिजिटल रिव्यू करने जा रहे हैं । अभी हाल में ही जितेंद्र ने कहा था कि वो अपनी बेटी एकता के कहने पर फिर से एक्टिंग कर सकते है । दरअसल जितेंद्र अपनी बेटी एकता कपूर की एक बेब सीरीज के जरिए डेब्यू करेंगे जिसमें वो एक कैमियो का रोल निभाएंगे ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र टीटी प्लेटफार्म अल्ट बालाजी और जी5 पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज ‘बारिश’ के दूसरे सीजन से डिजिटल डेब्यू करेंगे जिसमें वे एक हीरे के व्यापारी का किरदार निभाएंगे । बता देंगे इस वेब सीरीज के पहले सीजन में अभिनेता शर्मन जोशी और अभिनेत्री आशा नेगी काम कर चुके हैं और दूसरे सीजन में भी काम वो लीड रोल में रहेंगे ।

जितेंद्र इस वेब सीरीज में जीतू जी गांधी नाम का किरदार निभाएंगे और अनुज यानी शर्मन जोशी और गौरवी यानी आशा नेगी को मिलाने की कोशिश करते भही देखे जाएंगे ।इसमें जितेंद्र को एक बड़े हीरा व्यापारी के रूप में दिखाया जाएगा । वह हीरा के व्यापारी होने के साथ ही लोगों के भी अच्छी परख कर लेते हैं ।

इस वेब सीरीज में जितेंद्र एक निस्वार्थ और सकारात्मक सोच वाली वाले व्यक्ति और सब का का किरदार निभाएंगे । बारिश के दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा कि जीतू जी गांधी को अपने हीरे के व्यवसाय में काफी ज्यादा नुकसान हो जाता है लेकिन वो इसके बावजूद अनुज यानी  शर्मन जोशी की अंदर की अच्छाई की क्षमता को पहचान लेते है और अनुज और गौरवी के बीच जब गलतफहमियां आ जाती है तब उन्हें दूर करते हुए नजर आएंगे । इन दोनों को मिलाने में इनकी बेटी का भी सहारा लेते हैं ।

जितेंद्र अपने इस किरदार के बारे में बताते हैं कि स्क्रीन पर वापसी करना अच्छा है और बालाजी के जरिए डेब्यू करना घर पर रहने की ही तरह लग रहा है । उन्होंने बताया कि सेट पर सभी लोगो ने उनका जोरदार स्वागत किया था । वे अपने जीतू जी गांधी के किरदार को निभाने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं उनका कहना है कि उनके इस किरदार में और उनके वास्तविक जिंदगी में काफी समानता है ।

जितेंद्र को उम्मीद है  उनके उनके फैंस उनके विभिन्न रूप को जैसे आज तक पसंद करते याए है उनका यह नया किरदार भी उनके फैन और दर्शक पसंद करेंगे । जितेंद्र का मानना है कि बारिश का पहला सीजन जैसे सफल रहा है वैसे इसका दूसरा सीजन भी सफल होगा ।

यह वेब सीरीज 6 मई से प्रसारित होगी । मालूम हो कि इसका पहला सीजन पिछले साल 25 अप्रैल से प्रसारित किया गया था।जितेन्द्र अपने जमाने के बेहतरीन अभिनेता थे और वो अपने डांस के लिए जाने जाते थे ।

जितेंद्र ने अपने कैरियर की टॉप पॉजिसन पर एक्टिंग से सन्यास ले लिया था अब दुबारा से फिर से एक्टिंग वो अपनी बेटी एकता कपूर के लिए कर रहे है । मालूम हो जितेंद्र की बेटी एकता कपूर टेलीविजन पर सीरियल की प्रोड्यूसर है ।