सिंगर कनिका कपूर को कोरोना होने की वजह से गिरफ्तार करने का आदेश जारी

सिंगर कनिका कपूर को कोरोना होने की वजह से गिरफ्तार करने का आदेश जारी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और कनिका कपूर को लापरवाही बरतने की वजह से लखनऊ के डीएम ने आदेश जारी किया है कि इन्हें गिरफ्तार किया जाए और इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो । दरअसल कनिका कपूर की वजह से लखनऊ की बड़ी आबादी संकट में फंस गई है ।

कोरोना वायरस पूरी दुनिया के साथ भारत ने जिस तेजी से फैल रहा है वह सभी के लिए चिंता का विषय बन चुका है । कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील की है ।

कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे अपने हाथों को बार-बार धोने तथा अपने आपको आइसोलेट रखें यानी कि घर में रखें बिना मतलब बाहर इधर उधर न घूमे । वहीं इसी बीच एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है ।

मालूम हो कि कनिका कपूर लखनऊ की रहने वाली हैं और कोरोना वायरस के टेस्ट में कनिका कपूर पॉजिटिव पाई गई जिसके बाद से कनिका कपूर से मिले लोग इस वजह से बेहद परेशान है, उन्हें पता है कि उन्हें भी कोई वायरस का संक्रमण हो सकता है और इसके चलते कई लोग खुद को आइसोलेट कर रहे हैं और अपना चेकअप करवा रहे हैं ।

कनिका कपूर के कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने की खबर के बाद उन्होंने अपने आप को लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है । वहीं उनके माता पिता खुद को घर मेंआइसोलेट कर लिए हैं । बता दें कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से भारत आई हैं और इसके बाद वह शहर के कई हाईप्रोफाइल पार्टी का हिस्सा बनी है जिसमें उन्होंने 100 से 400 लोगों से मुलाकात की ।

कनिका कपूर ने पार्टी में जिन लोगों से मुलाकात की है उसमें राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा उनके बेटे जो कि वर्तमान में सांसद हैं दुष्यंत सिंह भी शामिल हैं । मालूम हो कि दुष्यंत ने कनिका कपूर से मुलाकात की थी और उसके बाद वे लखनऊ से दिल्ली गए थे जहां पर उन्होंने कई सांसदों से मुलाकात की ऐसे में अगर दुष्यंत कोरोना से संक्रमित पाए जाते हैं तो वे अब तक जितने लोगों से मिला है उन्हें कोरोना होने का खतरा बरकरार है ।

कनिका कपूर के पिता ने बताया कि कनिका ने लंदन से लौटने के बाद तीन पार्टी में शामिल हुई जिसमें वे करीब 400 लोगों से मुलाकात की है । कनिका कपूर पूर्व सांसद के यहां एक पार्टी में शामिल हुई थी जहां पर भाजपा के कई अन्य नेता भी और अधिकारी भी शामिल आए हुए थे और कनिका कपूर ने इन सारे लोगों से मुलाकात की ।

इसके अलावा कनिका कपूर ने एक बड़े व्यापारी के घर के पार्टी को भी अटेंड किया था, जिसमें भी उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की । इसके अलावा ताज होटल में कनिका कपूर ने एक पार्टी के दौरान कई आईएएस ऑफिसर और एक कैबिनेट मंत्री से मुलाकात की । ताज होटल में हुए इस पार्टी में कैटरिंग स्टाफ, होटल स्टाफ के अलावा करीब 500 लोग शामिल हुए थे ।

इस दौरान कनिका कपूर ने इन लोगों में से कई लोगों के साथ हैंडसेट किया और सेल्फी ली । वहीं कनिका कपूर ने अपने पिता द्वारा बताई गई इन बातों का खंडन किया है जिसमें यह कहा गया है कि कनिका कपूर एयरपोर्ट से बच कर निकल आई और उसके बाद दो-तीन पार्टियों में शामिल हुई हैं जहां पर उन्होंने करीब 500 लोगों से मुलाकात की है ।

कनिका कहना है कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्कैनिंग करवाई थी और उनमें कई संक्रमण नहीं पाया गया । कनिका कपूर ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह विदेश से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट नहीं किया पार्टियों में शामिल हुई । जब संक्रमण नज़र एसए तो अस्पताल गई ।

कनिका कपूर के कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित होने की खबर आने के बाद लखनऊ में हड़कंप मच गया है । कनिका कपूर से मिलने वाले लोग सुरक्षा की दृष्टि से अब खुद को आइसोलेट कर रहे है । कनिका कपूर द्वारा की गई इस लापरवाही की वजह से लोगों में जमकर गुस्सा है और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग हो रही है । लखनऊ के डीएम ने कनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *