कटरीना कैफ जल्द ही नज़र आ सकती हैं सुपरहीरो के किरदार में
मनोरंजन

कैटरीना कैफ जल्द ही नज़र आ सकती हैं सुपरहीरो के किरदार में

कैटरीना कैफ एक ग्लैमरस अभिनेत्री हैं । बॉलीवुड में कैटरीना कैफ की एक अलग पहचान है । कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है । खबर यह है कि कैटरीना कैफ जल्द ही अपने फिल्मी कैरियर में एक ऐसा किरदार निभा सकती है जो उन्होंने आज तक कभी नहीं निभाया है । सुनने को मिला है कि कैटरीना कैफ जल्दी ही एक सुपरहीरो के किरदार में देखने को मिल सकती हैं ।

मुंबई मिरर में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कैटरीना कैफ जल्दी ही फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ नजर आने वाली हैं । खास बात यह है कि यह एक सुपर हीरो वाली फिल्म हसि जिसमें कैटरीना को सुपरहीरो के किरदार में दमदार एक्शन करते हुए देखे जा सकता हैं । रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फ़िल्म को एक फ्रेंचाइजी भी बनाया जा सकता है ।

मालूम हो कि हाल में ही अभी कैटरीना कैफ अली अब्बास के बर्थडे की पार्टी में पहुंची थी । इस पार्टी में कैटरीना कैफ के साथ शाहरुख खान भी नजर आए थे । तभी से यह खबर सामने आने लगी कि शाहरुख खान और कैटरीना कैफ जल्दी साथ में एक सुपर हीरो वाली फिल्म कर सकते हैं । हालांकि इस फिल्म के बारे में हमें तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है ।

मालूम हो कि आखरी बार कैटरीना कैफ और शाहरुख खान जीरो फिल्म में साथ में नजर आए थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी और फ्लॉप हो गई । जीरो फिल्म में शाहरुख खान कैटरीना के साथ अनुष्का शर्मा भी नज़र आई थी ।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा उसके बाद अभी तक किसी भी फ़िल्म ने नज़र नहीं आए हैं लेकिन जीरो फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कैटरीना कैफ ने कई सारी फिल्मों में नजर आ रही है जिसमें सलमान खान के साथ भारत फिल्म में कैटरीना कैफ ने दमदार किरदार निभाया था । कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म सूर्यवंशी है जिसमें जल्दी वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी ।

बता दें कि सूर्यवंशी फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं इसके साथ ही यह फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का ही हिस्सा है । इस फिल्म में सिंबा के रणवीर सिंह और सिंघम के अजय देवगन को भी देखने को मिलेगा ।

सूर्यवंशी फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज होगी । शाहरुख खान के फैंस इस खबर से बेहद खुश हो सकते हैं क्योंकि शाहरुख खान ने जीरो फिल्म के बाद बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं । शाहरुख खान हमेशा से अली के काम को पसंद करते हैं ।

अली और कैटरीना कैफ काफी अच्छे दोस्त हैं और पहले दो फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं । भारत फिल्म का निर्देशन भी अली अब्बास जफर ने किया है । बता दें इसके पहले शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने “जब तक है जान” फिल्म के साथ में नजर आए थे ।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *