National Film Award लेते समय अभिनेत्री Kangana Ranaut के पास महंगे कपड़े खरीदने के लिए पैसे न होने पर उन्होंने खुद से डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी

National Film Award लेते समय अभिनेत्री Kangana Ranaut के पास महंगे कपड़े खरीदने के लिए पैसे न होने पर उन्होंने खुद से डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी

National Film Award लेते समय अभिनेत्री Kangana Ranaut के पास महंगे कपड़े खरीदने के लिए पैसे न होने पर उन्होंने खुद से डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी

बॉलीवुड में अभिनेत्री Kangana Ranaut अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म “फैशन” के लिए national award से सम्मानित किया गया था।

उन्हें यह पुरस्कार तत्कालीन प्रथम महिला राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने दिया था अभी हाल में ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया instagram पर एक पुरानी यादों के साथ कुछ भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने कहा है कि National Film Award लेने के दौरान उन्होंने खुद की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि उस वक्त उनके पास महंगे कपड़े खरीदने के लिए पैसे नही थे।

तब उन्होंने खुद की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनने का फैसला किया। मालूम होगी करीब 11 साल पहले कंगना रनौत को बेस्ट सर्पोटिंग एक्ट्रेस (Best Supporting Actress) का 56वां राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड (National Film Award) दिया गया था।

Kangana Ranaut ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि पहला नेशनल अवार्ड उनके लिए बेहद खास था और उससे कई यादें भी जुड़ी हुई हैं ।

कंगना अपनी पोस्ट में लिखती हैं “पहला नेशनल अवार्ड कई मायनों में खास है, मै यह सम्मान पाने वाली सबसे छोटी अभिनेत्रियों में से एक थी, साथ ही महिला आधारित फिल्म और महिला राष्ट्रपति द्वारा इस सम्मान समारोह में अपना खुद का डिजाइन किया हुआ सूट पहना था क्योंकि मेरे पास स्पेशल ड्रेस खरीदने के लिए तब पैसे नही थे सूट बुरा नहीं था… नही?”

बता दें कि Kangana Ranaut बॉलीवुड के एक टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। “फैशन” फ़िल्म में उनके दमदार एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब सराहना मिली। यह फिल्म साल 2008 में रिलीज की गई थी।

इस फिल्म में कँगना की तारीफ मशहूर फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी किया था। इन दिनों कंगना राणावत अपनी आने वाली फिल्म “धाकड़” की शूटिंग करने में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल के दिखाई देने की चर्चा है।

हाल में ही धाकड़ फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें उनको एजेंट एजनी के रूप में पेश किया गया है। यह फिल्म अक्टूबर 2021 में सिनेमाघर में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें :- आइए जानते हैं बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं को जो उम्रदराज होने के बाद भी आज भी युवा लगते हैं

वहीं एक दूसरी फिल्म “तेजस” में Kangana Ranaut एयर फोर्स पायलट का किरदार निभाते देखी जा सकती हैं। उनकी एक और फिल्म “थलाइवी” की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Kangana Ranaut को पंगा गर्ल के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि वह अपनी बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी लोकप्रिय हैं।

वह काफी लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। कंगना लगभग हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं, जिसकी वजह से कई बार साथी कलाकारों से उनकी लंबी बहस हो जाती है।

कई बार अपनी बेबाक राय के चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती है। हाल में ही कंगना के ट्विटर अकाउंट को अस्थाई रूप से प्रतिबंधित करने की चर्चा थी, जिसपर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

कंगना रनौत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से लगातार चर्चा में रही और Nepotism ( “भाई – भतीजावाद” ) को लेकर अपनी बेबाक राय रखती रहती है। उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।