आखिरकार एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को कर लिया गिरफ्तार

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को कर लिया गिरफ्तार

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को कर लिया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के करीब 4 माह बीत जाने के बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को आखिरकार एनसीबी (नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो) ने गिरफ्तार कर लिया है।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स एंड ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। रिया के ऊपर जो धाराएं लगाई गई हैं उसमें आरोपी को 10 या 10 साल से अधिक की सजा और जुर्माने का प्रावधान है। रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की सबसे बड़ी वजह व्हाट्सएप चैट बनी है जो कही न कही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग दिए जाने के संबंध में जुड़ी हुई है।

इसे लेकर एसीबी ने रिया से लगातार तीन दिन तक पूछताछ की और चौथे दिन रिया के भाई को गिरफ्तार किया गया था और अब रिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच ड्रग एंगल से भी हो रही है।

वैसे भी इस मामले की जांच सीबीआई कर रही थी और इसमें ईडी और नारकोटिक ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है।

बता देंगे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर मीडिया में आने के बाद से ही उनकी गर्लफ्रैंड रिया का नाम लिया जा रहा है और लगातार उन पर सवाल उठाए जाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या से जुड़ी कुछ बाते और उनका रिया चक्रवर्ती से रिलेशनशिप

क्योंकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई थी और उनके पिता ने पटना में रिया समेत पांच लोगों के ऊपर एफआईआर करवाया था। 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले को सीबीआई जांच के लिए सौंप दिया गया था।

बता देंगे रिया पर सुशांत के परिजनों ने कई तरह के आरोप लगाए है। उनके परिवार वालों ने रिया पर सुशांत को परिवार से अलग करने, ड्रग देकर कमजोर करने और डिप्रेशन का शिकार घोषित करने और हर वक्त निगरानी जैसे कई तरह के संगीन आरोप लगाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होने से शुसांत के फैंस खुश हैं और लगातार इस केस में न्याय की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी पर कहा है कि रिया को चाहिए कि अब वह बाकी लोगों को भी एक्सपोज कर दे।

पिंकविला से बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि रिया तो सिर्फ बलि का बकरा बनाई जा रही है। वह कुछ वक्त से ड्रग एडिक्ट रही हो सकती है लेकिन उसे उन मास्टरमाइंड कर नामों का खुलासा करना चाहिए जो सुशांत को गिराने के पीछे रहे हैं, जैसे कि किसने सुशांत का कैरियर खत्म किया, किसने उससे फिल्मे छीनी और उसकी इज्जत खराब की, किसने उसे ड्रग दिया। इन सभी को जल्दी बेनकाब करना चाहिए वरना बहुत देर हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री कंगना रनौत को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा आइए जानते हैं और कितने श्रेणियों में होती है यह सुरक्षा

रिया चक्रवर्ती के वकील ने हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसे खारिज कर दिया गया है। खबर आ रही है कि रिया के वकील फिर से सेंसर कोर्ट में रिया की जमानत अर्जी दाखिल करेंगे।

देखते हैं अब आगे क्या होता है सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस के मामले में एक नया एंगल ट्रक का मामला जोड़ जाने से यह अब किस मोड़ पर जाएगा और क्या-क्या खुलासे होंगे यह वक्त ही बताएगा….!