क्या नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण से वाकई शादी करने वाली हैं !

आजकल नेहा कक्कड़ सुर्खियों में लगातार बनी हुई है । वैसे तो नेहा कक्कड़ पहले अपने गाने को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती थी लेकिन इस बार नेहा कक्कड़ से चर्चा में होने की वजह कुछ और है । दरअसल इन दिनों इंडियन आईडल में उनके किस्से को लेकर वह चर्चा में है । मालूम हो कि नेहा कक्कर इंडियन आईडल शो में बतौर जज है और इस शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ उनकी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है ।

अब तक खबरें थी कि यह सब बस मजाक है और इंटरटेनमेंट के लिए इंडियन आईडल के शो में यह सब कुछ दिखाया जा रहा है । लेकिन अब सोशल मीडिया पर नेहा कक्कर के एक पोस्ट पर ऐसा लगता है जैसे यह सब मजाक नहीं बल्कि हकीकत है ।

नेहा कक्कर के पोस्ट को देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने इस बात पर मुहर लगा दी है । मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही इंडियन आईडल कैसेट पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी पक्की हुई थी लेकिन यह सब कुछ बस मजाक में हुआ था और अब लग रहा है कि नेहा कक्कड़ इन बातों की पोल खोल रही है ।

इंडियन आईडल के शो पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के माता-पिता आए थे और इनकी शादी की बात हुई थी क्योंकि अक्सर देखा जाता है शो में आदित्य नारायण नेहा कक्कर से फ्लर्ट करते रहते हैं । नेहा कक्कड़ के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि इंडियन आइडल के सेट पर बीते दिनों हुई घटना मजाक नहीं बल्कि सच्चाई है ।

खास बात यह है कि नेहा कक्कड़ के साथ ही आदित्य नारायण भी इस बात पर मुहर लगाते नजर आ रहे हैं । अभी हाल में नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें नेहा अपने हाथ से आधा दिल बनाती नजर आ रहे हैं इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है “14 फरवरी” ।

मालूम हो कि इंडियन आइडियल शो पर नेहा कक्कर और आदित्य नारायण की शादी की तारीख 14 फरवरी निर्धारित की गई थी । सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि नेहा कक्कर की इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि नेहा कुछ इशारा कर रही है । वहीं दूसरी तरफ आदित्य नारायण ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इसी तरह की शेम तस्वीर शेयर की है ।

इस तस्वीर के साथ आदित्य नारायण ने कैप्शन में लिखा है “मेरे दिल का एक हिस्सा” । अब तो आदित्य नारायण और नेहा कक्कर की इन पोस्ट को देखकर यही लग रहा है कि यह मजाक से अलग कुछ सच्चाई बयां कर रहा है । बहरहाल इस बात की सच्चाई 14 फरवरी को सबके सामने आ जाएगी ।

मालूम हो कि नेहा कक्कर और आदित्य नारायण के माता-पिता शो का हिस्सा बने थे और मजाक मजाक में दोनों का रिश्ता तय कर दिए थे । लेकिन उस समय नेहा ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया था । वहीं एक बार आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि अगर घर में कोई सिंगर आ जाती है तो यह बहुत खुशी की बात होगी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *