नुसरत जहां के बच्चे के पिता हैं यश दासगुप्ता?

नुसरत जहां के बच्चे के पिता हैं यश दासगुप्ता? जन्म पंजीकरण विवरण घोषित

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां जब से मां बनी हैं तब से उनसे यही सवाल पूछा जा रहा है कि उनके बच्चे का पिता कौन है. वह जहां भी जाती हैं वही सवाल खराब हो जाता है, वहीं नुसरत अक्सर बच्चे का नाम बताने से इनकार कर चुकी हैं।

नुसरत जहां ने कहा कि वह सिंगल मदर रहना चाहती हैं। इसी बीच नुसरत जहां के बच्चे के जन्म पंजीकरण से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें पिता के नाम का खुलासा किया गया था।

सामने आई डिटेल्स में नुसरत जहां के बच्चे के पिता के नाम के आगे देबाशीष दासगुप्ता लिखा हुआ है। वहीं बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा है। ‘आज तक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता नगर निगम में दाखिल दस्तावेज में नुसरत के बच्चे के पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा था. यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम देबाशीष है।

आपको बता दें कि अब तक केवल यही अनुमान लगाया जा रहा है कि यश दासगुप्ता नुसरत जहां के बच्चे के पिता हो सकते हैं। इन अटकलों को तब और बल मिला जब निखिल जैन ने बताया कि बच्चा उनका नहीं है क्योंकि नुसरत 2020 से उनसे अलग हो गई थी।

नुसरत जहां लंबे समय से अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर के बारे में बात कर रही हैं। प्रसव से पहले ही यश दासगुप्ता नुसरत को अस्पताल ले गए थे और प्रसव के बाद बच्चे और नुसरत जहां को वापस घर ले आए और उनकी बड़े पैमाने पर देखभाल की।

हाल ही में नुसरत जहां और यश दासगुप्ता को भी डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। बीते दिनों जब नुसरत से जब पूछा गया कि वह अपने बच्चे पर कब नजर डालेंगी तो उन्होंने कहा कि यह बात बच्चे के पिता से पूछनी चाहिए क्योंकि वह नहीं चाहते कि कोई उन्हें देखे।

यह भी पढ़ें :–

बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन की बेटी है शरमन जोशी की पत्नी, अपनी खूबसूरती में करती है फिल्मी अभिनेत्रियों को फेल

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *