सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की “लव आजकल 2”

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की “लव आजकल 2” का ट्रेलर रिलीज, जम कर हो रही दोनों की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आजकल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है । इसके एक दिन पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था । पोस्टर देखने के बाद लोगों में बेसब्री से इंतजार था इस फिल्म के ट्रेलर को देखने का । सोशल मीडिया पर फैंस जल्द से जल्द सारा – कार्तिक की केमेस्ट्री देखना चाहते थे । आज ट्रेलर लॉन्च होते ही उनका इंतजार खत्म हो गया ।

जानते हैं “लव आजकल” के ट्रेलर के बारे में :—-

ट्रेलर में कार्तिक को दो लड़कियों से प्यार होता है ऐसा दिखाया गया है । लेकिन यह प्यार अलग वक्त में होता है । ट्रेलर ने दिखाया है कि कार्तिक की पहली लव स्टोरी 1990 की है जब वह स्कूल बॉय हुआ करते थे और एक लड़की के प्यार में पागल होते हैं । वहीं दूसरी लव स्टोरी  2020 की यानी कि आजकल के समय की है जिसमे उसे सारा से प्यार होता है । सारा अली खान जो अपने कैरियर को लेकर एक पोजेसिव लड़की है और प्यार में नही पड़ना चाहती । लेकिन कार्तिक उसके दिलों में अपनी जगह बना ही लेता है ।

अहय लोव स्टोरी की तरह एझ लव स्टोरी में भी ट्विस्ट आता है और एक ऐसा वक्त आता है जब दोनों का रिश्ता खत्म होने की कगार पर आ जाता है । लेकिन इस ट्विस्ट को इस ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है । यह ट्विस्ट फ़िल्म देखने के बाद ही पता चलेगा । लव आजकल फिल्म में कार्तिक का नाम वीर और सारा का नाम जोई है ।

इन दोनों के अलावा इस फिल्म में आयुषी शर्मा भी लीड रोल में है और कार्तिक आर्यन की 1990 की लव स्टोरी उन्हीं के साथ दिखाई गई है । मालूम हो कि आयुषी शर्मा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं ।

इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे लेकिन ट्रेलर में उनकी झलक देखने को नहीं मिलती । मालूम हो कि लव आज कल फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में बनाया गया है और यह फ़िल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी । सारा कार्तिक की लव आजकल साल 2009 में आई लव आजकल का सीक्वेल है ।

2009 में आई लव आजकल में सारा के पापा यानी कि सैफ अली खान लीड रोल में थे और उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण थी । यह फ़िल्म काफी सुर्खियां बटोरी थी । अब देखते हैं कि उनके सीक्वल में सैफ अली खान की बेटी सारा क्या कमाल दिखाती हैं ।

फिलहाल ट्रेलर को ले कर लोगों का मिलाजुला रिस्पॉन्स है । कुछ लोगों को यह ट्रेलर  देखकर पुरानी लव आजकल की याद आ जाती है । इस फिल्म के जरिए पहली बार सारा अली खान को बोल्ड अवतार में देखा जा सकता है और इसे देखने के लिए फैन्स एक्साइटिड भी हैं ।

वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ट्रेलर से संतुष्ट नहीं है और कहते हैं कि इसमें कुछ भी असली नहीं है वही पुराना स्टोरी और गाने हैं । लव आजकल 2 के ट्रेलर में मजेदार म्यूजिक सुनाई दे रहा है हालांकि इस फिल्म में पुराने गाने आहू आहू को रीक्रिएट किया गया है ।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *