शबाना आजमी का मुम्बई पुणे एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट आई गंभीर चोट

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट हो गया है और वह घायल हो गई हैं । शबाना आजमी की कार ट्रक से टकरा गई । अभी तक सोशल मीडिया पर घटनास्थल से जुड़ी आई तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि जैसे हादसा बहुत बड़ा था । शबाना आजमी को नजदीकी अस्पताल में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया । अभी खबर आ रही है उन्हें मुंबई के बड़े अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है । दरअसल शबाना आज़मी की कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई ।

घटना की जानकारी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में शबाना आजमी का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है और शबाना आजमी को भी सिर और हाथ में चोट आई है ।

एक्सिडेंट के वक्त जावेद अख्तर भी कार में मौजूद थे लेकिन वे सुरक्षित है । रायगढ़ के एसपी अनिल परास्कर ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर की दूरी पर कोल्हापुर के पास करीब 3:30 बजे हुआ है जिस कार में शबाना आज़मी सवार थी वह कार एक ट्रक से जा टकराई, इससे कार के आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया ।

इस दुर्घटना के बाद जावेद अख्तर  एमजीएम अस्पताल के बाहर नजर आए उन्हें चोट नहीं लगी है । लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि कार ट्रक के इस हादसे में शबाना आजमी को काफी चोटें आई हैं ।

एक्सीडेंट के बाद शबाना आज़मी की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें उन्हें गाड़ी से उतारते हुए दिखाया जा रहा है । शबाना आजमी कार में पीछे बैठी थी और सीट बेल्ट भी लगा रखी थी इस वजह से उन्हें कम चोटें आई हैं लेकिन ड्राइवर को ज्यादा चोट आई है । शबाना आजमी बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं और कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और समय-समय पर कई सामाजिक विषयों पर अपनी बात रखी रहती हैं । शबाना आजमी के एक्सीडेंट की खबर के बाद बॉलीवुड के कई सितारे उन्हें जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे ।

एक्सीडेंट की खबर पर सबसे पहले स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और लिखा कि मुंबई एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना में शबाना आजमी घायल हो गई है और मैं दुआ करती हो वो जल्दी ठीक हो जाये ।

हंसल मेहता ने लिखा कि मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे काफी खतरनाक रहता है यहां तेज रफ्तार को रोकने के लिए कोई रेल में निगरानी नहीं करता है । मैंने वहां कई भयंकर हादसे देखे हैं आशा है शबाना आज़मी ठीक है । कृपया इस मार्ग पर सुरक्षा में तत्काल सुधार करें । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर लिखा शबाना आजमी के घायल होने की खबर जानकारी से दुख हुआ, मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं ।

बता दे अभी दिन पहले ही शबाना आजमी ने अपने पति और गीतकार जावेद अख्तर के जन्मदिन पर शानदार पार्टी रखी थी । इस पार्टी में बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री भी शामिल हुए थे । पार्टी में जावेद अख्तर ने डांस भी किया था ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *