सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या से जुड़ी कुछ बाते और उनका रिया चक्रवर्ती से रिलेशनशिप

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। तब से इस मामले की पुलिस छानबीन चल रही है। के लोगो द्वारा इस आत्महत्या को मर्डर तक कहा जा रहा है। हालांकि अभी यह पूरी तरीके से समझा नहीं है लेकिन कुछ सच्चाई धीरे-धीरे सामने आ रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा किए गए वकील विकास सिंह ने कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने एक चैनल को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुबह के समय 9बजे अपने परिवार के मोबाइल पर मिस कॉल किया था और यह मिस कॉल एक ही रिंग में कट गई थी।

इसके बाद परिजनों ने तुरंत कॉल बैक किया लेकिन सुशांत सिंह राजपूत का फोन नहीं लगा तो तुरंत बाद परिजनों ने अभिनेता के साथ रहने वाले अन्य कर्मचारी को कॉल करके कहा कि सुशांत से उनकी बात करवाएं लेकिन कर्मचारी ने कहा कि सुशांत अभी बिजी हैं और फोन कट गया था।

वकील ने अभी बताया था कि फरवरी माह में सुशांत के पिता ने बांद्रा पुलिस को बताया था कि सुशांत अच्छे लोगों के संपर्क में नहीं है और उसकी जान को खतरा है। वकील विकास सिंह ने यहां तक दावा किया है कि सुशांत के निधन के बाद परिवार ने सुशांत सिंह के दिमाग को कौन कंट्रोल कर रहा है और उसके मेडिकल ट्रीटमेंट का कौन ध्यान रखना है इन सब बातों को ध्यान में रखकर पुलिस को इस एंगल से जांच के लिए कहा तब पुलिस इस पर ध्यान नही दी।

यह भी पढ़ें : इन बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में भी उनके निधन के बाद हुई रिलीज

वही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी बिहार पुलिस को यह जानकारी दी है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप ठीक नहीं थे। वह उनका उत्पीड़न करती थी।

Sushant 1

इसके अलावा अंकिता ने मुंबई पुलिस को सबूत के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत के व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी दिखाए थे। वही सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे के कोटक महिंद्रा अकाउंट से 15 करोड़ के हेरफेर की जांच करने की बात भी कही है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पहले सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अक्सर साथ में देखे जाते थे, लेकिन कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नही की।

यह भी पढ़ें : पुनर्विवाह ( हिंदी फिल्म स्क्रिप्ट )

सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि वह सुशांत की गर्लफ्रेंड थी। पुलिस को दिए बयान में भी उन्होंने यही कहा कि वह सुशांत की गर्लफ्रेंड मात्र थी। हालांकि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर में पैसा एठने और आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

बता दे रिया चक्रवर्ती 2009 में छोटे पर्दे एमटीवी के रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं लेकिन वह विजेता नहीं थी और दूसरे स्थान पर आई थी। इसके बाद वह कई स्टेज शो करें इसके दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है।

रिया ने 2013 में पहली बार बॉलीवुड फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति” में काम किया था। रिया को अपने कैरियर की सबसे बड़ी फिल्म “जलेबी’ में उन्हें 2008 में काम करने का मौका मिला लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी।

खबर ये थी कि सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जाने-माने निर्देशक रूमी जाफरी की आने वाली फिल्में एक साथ नजर आने वाले थे। हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है ऐसा माना जाता है कि रिया और सुशांत की मुलाकात किसी पार्टी में हुई थी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *