सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दावे के साथ कहा “सुशांत डिप्रेशन में नहीं था”

जैसा कि मालूम है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली है। अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हो जा चुकी है और सुशांत की मौत के 45 दिन बाद अब जाकर अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुले तौर पर दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत कभी भी डिप्रेशन में नहीं थे।

अंकिता लोखंडे का कहना है कि सुशांत उन लोगों में से नहीं थे जो किसी भी बात से परेशान होकर सुसाइड कर ले। अंकिता ने रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया है जिसमें उसने कहा है कि “किसी के लिए भी डिप्रेशन जैसे शब्द का इस्तेमाल करना अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

सुशांत ऐसा नहीं था कि किसी भी बात से परेशान हो जाए और आत्महत्या कर ले”। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने कहा “जब यह न्यूज़ आई थी उसने आत्महत्या कर ली तो मुझे यह बात अपनाने में ही वक्त लगा ।

सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं था, जब तक मै इस बारे में कुछ सोच पाती कि क्या हुआ, इतनी ही देर में तो 15 मिनट में ही उसकी फोटोस वायरल होने लगे थे जिसके साथ बताया जा रहा था कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली है और यह कहा जाने लगा कि वह डिप्रेशन में था और उसकी मानसिक हालत ठीक नही थी”।

अंकिता ने अपने इंटरव्यू में अपने और सुशांत के साथ होने के दौरान की बातें भी बताई। अंकिता ने कहा “जब मै और सुशांत साथ थे, हमने इस से भी बुरा दौर देखा था। लेकिन हम दोनों ही उससे निकल गए, वह किसी भी बात से अपसेट हो सकता था लेकिन वह डिप्रेशन में कभी नहीं जा सकता”।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या से जुड़ी कुछ बाते और उनका रिया चक्रवर्ती से रिलेशनशिप

अंकिता ने अपने इंटरव्यू में बताया कि “जब हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था तब उसने अपनी डायरी में लिखा था कि वह अगले 5 साल में क्या करना चाहता है और यकीन मानिए 5 साल में उसने वह सब कुछ हासिल कर लिया था जो वह चाहता था”।

Sushant

अंकिता ने कहा कि “मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह डिप्रेशन में नही जा सकता, वह जहां से आता था, वह बहुत सारे लोगों के लिये प्रेरणा था, यह बहुत दुख की बात है कि सब कह रहे हैं कि वह डिप्रेशन में था”।

अंकिता ने सुशांत को एक महत्वकांक्षी लड़का बताया और साथ ही बताया कि वह खेती करना चाहता था। अंकिता ने इंटरव्यू में कहा है “वह एक महत्वकांक्षी लड़का था, बच्चे जैसा था, वह खेती करना चाहता था, वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हो पाया तो मैं शॉर्ट फिल्म बनाया करूंगा, मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि वो डिप्रेस्ड लड़का नहीं था”।

यह भी पढ़ें : पुनर्विवाह ( हिंदी फिल्म स्क्रिप्ट )

अगर अंकिता की बात में सच्चाई है और अगर वाकई में सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में नही थे तो फिर आत्महत्या के पीछे क्या वजह है? क्या सच मे यह आत्महत्या नही बल्कि मर्डर है।

आखिर क्या वजह रही है और इसकी क्या सच्चाई है यह तो वक्त बताएगा, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंसाइडर आउटसाइडर नेपोटिज्म और बॉलीवुड में गैंग होने की बात चल रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक गैंग की बात कह चुकी है।

क्या वाकई में रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट जैसे लोग सुशांत सिंह की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार हैं ? क्या यह आत्महत्या नही मर्डर है ? देखते हैं सच्चाई कब सामने आती है !

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *